‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ से नीना गुप्ता का फर्स्ट लुक आया सामने, बिंदास अंदाज ने मचाया तहलका

नई दिल्ली.  फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ से नीना गुप्ता (Neena Gupta) का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. फिल्म के पोस्टर में नीना गुप्ता आंखों पर चश्मा लगाए, चेहरे पर शरारती मुस्कान लिए मस्त मौला अंदाज में नजर आ रही हैं. ये पोस्टर फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ में नीना गुप्ता के को-स्टार और लीड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

मैरून टी शर्ट में चश्मा लगाए, शरारती मुस्कान भरे, नीना गुप्ता का ये पोस्टर, जीवन की बेफिक्री दर्शाता है. नीना गुप्ता के साथ इस पोस्टर पर उनका एक कुत्ता भी नजर आता है जो मैडम के इस अंदाज को देखकर शॉक हो गया है. एक्ट्रेस के चश्मे के अंदर ध्यान से झांकने पर आपको नीना द्वारा निभाए गए किरदार के विचारों की भी एक हलकी सी झलक दिखाई देती है.

(फोटो साभार-instagram @anupampkher)

इससे पहले, अनुपम खेर ने गॉगल्स के साथ अपना पोस्टर जारी किया था, जिसमें एक टाइगर की आंखों को दर्शाया गया था. अनुपम खेर के इस पोस्टर को बॉक्सिंग चैंपियन मैरी कॉम ने लॉन्च किया था. ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ के पोस्टर में अनुपम खेर के सिक्स पैक एब्स देखकर एक्टर अक्षय कुमार भी चौंक गए थे.

फिल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ की कहानी लीड एक्टर्स नीना गुप्ता और अनुपम खेर के इर्द-गिर्द घूमती हैं. इस फिल्म की कहानी में दर्शाया जाएगा कि कैसे ये दोनों अपने सपनों को पूरा करने की हिम्मत लिए अपने विश्वास से अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं और विपरीत परिस्थितियों से जीत कर एक चैंपियन की तरह बाहर निकलते हैं.

‘शहजादा’ से होगी बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर-
‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ में अनुपम खेर और नीना गुप्ता के अलावा जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी अहम किरदार अदा करते नजर आएंगे. ये फिल्म एक आम आदमी के जीवन पर आधारित है. ये फिल्म 10 फरवरी को थिएटर में रिलीज होने जा रही है. ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ बॉक्स-ऑफिस पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ से टकराने वाली है.

Tags: Anupam kher, Neena Gupta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *