शाहरुख के फैन्स की दीवानगी, ‘पठान’ के लिए पूरा थिएटर बुक, फिल्म के लिए बदला शो का समय

इंदौर. हिंदू संगठनों के विरोध के बीच शाहरुख खान के फैंस ने इंदौर के एक पीवीआर सिनेमा का पूरा शो ही बुक कर लिया था. यहां बड़ी संख्या में पहुंचे शाहरुख के फैंस ने पठान फिल्म देखी. फिल्म देखकर निकले फैंस ने थियेटर के बाहर आकर भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए. इंदौर एसआरके सीएफसी क्लब के सदस्यों का कहना है वे चार साल से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. वो शाहरुख खान की हर फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखते हैं.

देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत फिल्म
फैंस का कहना है इस फिल्म में विरोध करने जैसा कुछ भी नहीं है. देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत फिल्म है. इसमें रॉ और आईएसआई खुफिया ऐजेंसियों की लड़ाई को फिल्माया गया है. ये बायो कैमिकल अटैक को लेकर मूवी बनाई गई है. जिसमें बताया गया है कि एक सोल्जर बायो कैमिकल अटैक से अपनी जान की बाजी लगाकर कैसे अपने देश को बचाता है. इसलिए इस फिल्म का विरोध करने वाले हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं से अपील है कि वे पहले फिल्म को देखें. उसके बाद कोई फैसला लें. ये फिल्म देश भक्ति पर आधारित है,इसलिए इसे देखने के बाद कोई इसका विरोध नहीं करेगा.

ब्लॉक बस्टर की उम्मीद
फैंस का कहना है सेंसर बोर्ड ने सारी आपत्तियां हटाकर इसे पास किया है,ये फिल्म ब्लाक बस्टर रहेगी. इसकी एडवांस बुकिंग हो चुकी है. ये फिल्म बहुत अच्छी है. इसलिए हिंदू मुसलमान न करते हुए इसे जरूर देखना चाहिए. इसमें दिखाया गया है कि देश जरूरी है. उसके बाद दूसरी चीजें हैं. शाहरुख खान तो देश की शान हैं.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

ऑफिस स्टाफ ने बुक किया पूरा शो

शाहरुख खान के फैंस फिल्म ‘पठान’ को देखने के लिए इस कदर उत्साहित नजर आए कि अपने पूरे ऑफिस स्टाफ के साथ मिलकर शो की सारी टिकटें ही बुक कर डालीं. लगभग 250 लोगों के स्टाफ ने इस थिएटर की सुबह नौ बजे वाली टिकटें बुक कर फिल्म का आनंद लिया.

ये भी पढ़ें- -’बायकॉट बॉलीवुड- बायकॉट पठान’ मुहिम फुस्स, जबलपुर में फिल्म की शानदार ओपनिंग, सारे टिकट बुक

हिंदू संगठनों ने विरोध किया –फिल्म को लेकर विवाद और विरोध शुरू हो गया था.  शुरुआत में फिल्म में भगवा रंग की बिकिनी को लेकर विवाद शुरू हुआ जो आगे बढ़ते हुए हिंदुत्व पर खतरा बताते हुए विरोध जारी रहा. बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया. एहतियातन के तौर पर प्रदेश के कई जिलों में पुलिस प्रशासन ने मोर्चा संभाला.

Tags: Indore news, Madhya pradesh news, Pathan film, Shahrukh Khan pathan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *