शादी के बंधन में बंधने जा रहे कल्लू, आम्रपाली दुबे नहीं ये होंगी उनकी रियल वाइफ; जानें कब लेंगे 7 फेरे

भोजपुरी सिनेमा जगत के यंग स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए थे. फैंस भी उनके जीवन से जुड़े पल का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. पिछले दिनों उनकी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ शादी की फोटोज वायरल हुई थी, जो कि फिल्म ‘शादी मुबारक’ का था. ऐसे में अब उनकी शादी की खबर सच हो गई है मगर उनकी दुल्हनिया आम्रपाली नहीं बल्कि कोई और है. उनकी होने वाली दुल्हनिया का नाम शिवानी है, जिनसे एक्टर जल्द ही सात फेरे में लेने वाले हैं.

बीते दिन ही सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने क्रिकेटर के एल राहुल (KL Rahul) से शादी की है. शादी का सीजन शुरू होते ही भोजपुरी से भी अब खुशियां आना शुरू हो गई हैं. पहली खुशी अरविंद अकेला कल्लू के लिए है. अब ये ऑफिशियल हो गया है कि एक्टर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है. शादी के कार्ड पर अगर नजर डाली जाए तो पता चल रहा है कि वो 26 जनवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंधेंगे. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना. 26 जनवरी यानी की कल ही गुरुवार को कल्लू शादी कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक एक्टर ने प्राइवेट सेरेमनी रखी है. उनकी होने वाली पत्नी का नाम शिवानी है. दोनों की सगाई भी हो चुकी है, जिसकी फोटो को उनके डिजिटल शादी के कार्ड में लगाया गया है. इसमें वो सगाई वाली अंगूठी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू जहां 26 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे वहीं, 28 जनवरी को एक्टर रिसेप्शन भी दे रहे हैं. कल्लू ने न्यूज 18 हिंदी को ही दिए इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बताया था कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. अब वो दिन भी आ गया जब वो सात फेरे लेने जा रहे हैं. इस जानकारी के सामने आते ही फैंस उनकी वाइफ को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

‘शादी मुबारक’ में नजर आएंगे कल्लू
आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू जल्द ही फिल्म ‘शादी मुबारक’ (Arvind Akela Kallu Bhojpuri Film Shaadi Mubarak) में नजर आने वाले हैं. इसके जरिए वो पहली बार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. इसमें दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है. फिल्म का ट्रेलर वीडियो भी जारी कर दिया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला है.

यह भी पढ़ें- 10वीं फेल से क्यों शादी करने को मजबूर हुईं आम्रपाली दुबे? खुद तो हैं ग्रैजुएट टॉपर, समझें पूरा मामला

Tags: Amrapali dubey, Arvind Akela Kallu, Bhojpuri

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *