‘वेलकम टू 700 क्लब…’ क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बधाई देने पर ट्रोल हुए युवराज सिंह, जानिए क्यों?

हाइलाइट्स

क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए युवराज सिंह
रोनाल्डो ने बीते रविवार को क्लब करियर में अपने 700 गोल पूरे किए थे

नई दिल्ली. इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइडेट के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीते रविवार को क्लब करियर में अपने 700 गोल पूरे किए थे. रोनाल्डो ने यह उपलब्धि प्रीमियर लीग मुकाबले में एवर्टन के खिलाफ हासिल की थी. वो ऐसा करने पहले पहले फुटबॉलर हैं. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर रोनाल्डो को लगातार बधाई मिल रही है. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी एक ट्वीट कर इस स्टार फुटबॉलर को बधाई दी. लेकिन, इस ट्वीट में उन्होंने एक गलती कर दी थी, जिसकी वजह से सिक्सर किंग को ट्विटर पर यूजर्स ने ट्रोल कर दिया. आखिर युवराज ने ट्वीट में क्या गलती की. आइए आपको बताते हैं.

युवराज सिंह ने अपने ट्वीट में रोनाल्डो के लिए लिखा, किंग इज बैक! फॉर्म इज टेम्पररी क्लास इज फॉरएवर! वेलकम टू 700 क्लब, नंबर-7 GOAT, लीजेंड. बस, उनके इसी ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, युवराज ने अपने इस ट्वीट में ‘वेलकम टू 700 क्लब’ लिखा था, जिसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. रोनाल्डो क्लब फुटबॉल में 700 गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं. ऐसे में युवराज का उनके लिए 700 क्लब में एंट्री वाली बात लिखना, ट्विटर यूजर्स को नागवार गुजरा और उन्होंने सिक्सर किंग की ट्विटर पर क्लास लगा दी. कई यूजर्स ने उनकी अंग्रेजी के ज्ञान पर भी सवाल उठाए.

रोनाल्डो ने रियाल मैड्रिड के लिए सबसे अधिक गोल दागे
एवर्टन के खिलाफ मुकाबले में एंथनी मार्शल की जगह बतौर सब्सिट्यूट क्रिस्टियानो रोनाल्डो मैदान में उतरे थे और इस सीजन का अपना पहला प्रीमियर लीग गोल दागा. रोनाल्डो की यह इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरफ से दूरी पारी है और यह उनका 144 वां गोल था. उन्होंने इसके लिए सिर्फ 14 मिनट का समय लिया. रोनाल्डो ने अपने करियर में सबसे अधिक गोल स्पेनिश क्लब रियाल मैड्रिड के लिए दागे हैं. उन्होंने इस क्लब के लिए 450 गोल किए हैं. उन्होंने युवेंटस के लिए 101, मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 144 और स्पोर्टिंग लिस्बन के लिए 5 गोल ठोके हैं.

जुवेंट्स के लिए 101 गोल जबकि स्पोर्टिंग क्लब के लिए 5 और मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 144 गोल किए हैं.

Tags: Cricket news, Cristiano Ronaldo, Real Madrid, Sports news, Yuvraj singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *