रोहित शर्मा ने पुलिस ऑफिसर के साथ खिंचवाई फोटो, तो लोगों ने उड़ा दी ये अफवाह

Viral Photo:  क्रिकेटर्स पर फैन्स की हमेशा पैनी नज़र रहती है. सिर्फ मैच ही नहीं बल्कि क्रिकेट के दीवानों की दिलचस्पी इस बात में भी रहती है कि खिलाड़ी कहां जाते हैं और क्या करते हैं. लिहाज़ा सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स के हर फोटो और खबर पर चर्चा होती है. अब रोहित शर्मा की इस फोटो को ही लीजिए. सोशल मीडिया पर पुलिस ऑफिसर के साथ उनकी फोटो आई, तो लोग तरह-तरह की बातें करने लगे.

बता दें कि रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच खेलने के लिए गुवाहाटी पहुंचे थे. लिहाजा असम के पुलिस उपायुक्त पोनजीत दोवराह ने उनके साथ फोटो खिंचवाई और उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर दिया. साथ में लिखा ‘शुभकामनाएं, एक सेंचुरी बनती है.’

पोनजीत दोवराह के साथ रोहित की फोटो

इस फोटो को देख कर लोग उल्टी-सीधी बातें करने लगे. कुछ यूजर्स को लगा कि रोहित शर्मा अरेस्ट हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘पहले तो मुझे लगा कि आप उसे गिरफ्तार कर रहे हैं, इस तस्वीर में कोई मुस्कुरा क्यों नहीं रहा है ? एक और यूजर ने लिखा, ‘एक पल के लिए मुझे लगा कि कोई अपराधी पकड़ा गया है जो रोहित की तरह दिखता है.’ ये ट्वीट खासा वायरल हो गया है. अह तक इसे 11 हजार लोगों ने लाइक किया है.  जबकि कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

लोग लगातार तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

लोग इस फोटो पर खूब मज़े ले रहे हैं. एक और यूज़र ने लिखा… अगर रोहित इस तरह स्लो खेलते हैं तो उन्हें आप अरेस्ट कर लेना.’ बता दें कि रविवार को रोहित ने गुवाहाटी के मैदान पर 37 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली. उन्होंने केएल राहुल के साथ 96 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी की. भारत को इस मैच में 16 रनों से जीत मिली.

Tags: OMG News, Rohit sharma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *