रातों-रात मालामाल हुआ भारतीय मैकेनिकल इंजीनियर, कुवैत में जीती 45 करोड़ की लॉटरी

हाइलाइट्स

मैकेनिकल इंजीनियर परमानंद दलीप रातों-रात बना करोड़पति
कुवैत में लॉटरी में जीते 45 करोड़ रुपये
दलीप अब अपने परिवार के लिए नया घर बनाने की बात कर रहे हैं

अक्सर कहते हैं कि किस्मत बदलने में देर नहीं लगती. कुछ ऐसा ही कुवैत में रहने वाले एक भारतीय के साथ हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक 48 साल के मैकेनिकल इंजीनियर परमानंद दलीप ने 20 मिलियन एईडी (करीब 45 करोड़ रुपये) की लॉटरी जीती है. उन्होंने यह राशि 102वें महजूज सुपर सैटरडे में जीती. परमानंद महजूज की लॉटरी जीतने वाले 30वें शख्स बताए जा रहे है.

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि परमानंद दलीप हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. वे काफी समय से महजूज ड्रॉ में हिस्सा ले रहे थे. काफी कोशिश के बाद अब दलीप के हाथ लॉटरी लगी है.

‘परिवार के सपने होंगे पूरे’
एक मीडिया हाउस से बात करते हुए परमानंद दलीप ने कहा है कि एक रात महजूज की ओर से ईमेल आया था. इसे देखकर उनके होश ही उड़ गए. मेल में लकी ड्रा जीतने की बात बताई गई थी. उनका कहना है कि अब इन पैसों से वे अपने और परिवार के अधूरे सपनों को पूरा करेंगे. दलीप के परिवार में उनकी पत्नी, तीन बच्चे और बुजुर्ग माता-पिता हैं. वे अब अपने परिवार को इस राशि से जरूरी सुविधाएं देना चाहते हैं.

दलीप अब लॉटरी के पैसों के अपने परिवार के लिए नया घर बनाने की बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पत्नी ने पति को दिया झटका! लॉटरी में जीता करोड़ों का कैश तो ब्वॉयफ्रेंड संग फरार हो गई बीवी

दलीप कुवैत में एक स्टील इंडस्ट्री में बतौर इंजीनियर काम कर रहे हैं. उनका मानना है कि सालों तक भी अगर वे काम करता तो इतनी सेविंग नहीं कर पाते. परमानंद ने अब अपने परिवार के लिए नया घर बनाने की भी बात कही है.

Tags: Kuwait, Lottery, Trending news, Viral news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *