‘मैंने सिर्फ अंतरात्मा की आवाज सुनना शुरू कर दिया है…’: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का पोस्ट वायरल

मुंबई: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) एक दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं. अक्सर एक दूसरे के साथ नजर भी आते हैं. हाल ही में ऋतिक को लेकर खबर आई थी कि अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रहने के लिए मुंबई में करोड़ों का लग्जरी अपार्टमेंट लिया है, हालांकि एक्टर ने ट्वीट कर इस खबर को गलत बताया है. वहीं, सुजैन भी अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी इमोशनल हैं. सुजैन ने सोशल मीडिया पर एक बेहद फिलॉसॉफिकल पोस्ट शेयर कर अपने दिल की आवाज सुनने की बात कही है.

दरअसल, सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर कार के अंदर बैठे हुए अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं. सुजैन ने अपना क्लोजअप शेयर किया है, जिसमें वह बेहद खामोश नजर आ रही हैं, लेकिन सुजैन की आंखें और लिप्स बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. सुजैन ने अपनी तस्वीर शेयर कर संत रूमी का कोट्स शेयर किया है. जैसा कि आप जानते हैं कि रूमी अपने कोट्स के माध्यम से हमेशा ये संदेश देते हैं कि इंसान को अपनी खोई चीजों के लिए दुख नहीं करना चाहिए, क्योंकि जो तुमने खो दिया है, वह किसी ना किसी रूप में तुम्हारे पास लौट आएगा.

सुजैन अपने दिल की धड़कन महसूस कर रही हैं
सुजैन ने लिखा ‘मैं खोजी रही हूं, और मैं अब भी हूं, लेकिन अब मैंने किताबें मांगनी छोड़ दी है और स्टार्स… मैंने सिर्फ अंतरात्मा की आवाज सुनना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही आगे हैशटैग कर लिखा ‘2023 कमिंग राइटअप, साइलेंस को एन्जॉय करो, जीवन एक उपहार है, इसे जी भर कर जियो. P.S-हमेशा अपने दिल की धड़कन महसूस करने की कोशिश करती हूं’.

(फोटो साभार: suzkr/Instagram)

सुजैन की तारीफ में जुटे फैंस
सुजैन खान के इस फिलॉसॉफिकल पोस्ट का मतलब तो वही जाने, लेकिन कई फैंस इस पर ‘आमीन’ कहते हुए दुआ दे रहे हैं. वहीं कई फैंस सुजैन की खूबसूरती की तारीफ करते हुए उन्हें ‘क्वीन’ और ‘मोस्ट ब्यूटीफुल वोमेन’ बता रहे हैं.

बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन भले ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन अपने बच्चों की खातिर दोनों एक दूसरे के साथ  नजर आते हैं. सुजैन एक इंटीरियर डिजाइनजर हैं. ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सैफ अली खान के साथ ‘विक्रम वेधा’ में नजर आए थे. अब दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *