मेट्रो में बैठी महिला की फोटो शेयर कर बुरी फंसीं IAS अफसर, लोगों ने जमकर लताड़ा

हाइलाइट्स

आईएएस सुमिता मिश्रा ने शेयर की ट्रेन की सीट पर बैठी महिला की फोटो
पोस्ट वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने की जमकर आलोचना
वुमन इम्पावरमेंट का मजाक न उड़ाने की दी सलाह

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर ट्रेन में बैठी एक महिला का फोटो वायरल हो रहा है. इस फोटो को एक महिला आईएएस ऑफिसर ने भी ट्वीट किया. अब इस ट्वीट की वजह सोशल मीडिया यूजर्स आईएएस सुमिता मिश्रा की काफी आलोचना कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि एक आईएएस ऑफिसर को किसी को ऐसे जज नहीं करना चाहिए. आधी-अधूरी जानकारी शेयर कर वुमन इम्पावरमेंट का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए. कुछ यूजर्स ने यहां तक लिख दिया कि एक महिला आईएएस को फॉरवर्ड मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहिए.

दरअसल, आईएएस सुमिता मिश्रा ने अपने ट्वीट पेज पर एक फोटो शेयर किया था. इसमें एक महिला ट्रेन की सीट पर अपने पैर फैलाकर बैठी हुई दिखाई दे रही है. महिला ने दो लोगों की सीट घेर लिया है. जबकि, महिला के पास युवक अपने कंधे में बैग लटकाए हुए खड़ा है. IAS सुमिता मिश्रा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिख,’देख रहे हो विनोद, कई बार महिलाएं भी गलत होती हैं’.

आईएएस सुमिता मिश्रा ने अपने ट्विटर पेज पर कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया है.

IAS के पोस्ट पर यूजर्स ने किए कई कमेंट

आईएएस सुमिता मिश्रा के पोस्ट से सोशल मीडिया यूजर्स यह अंदाजा लगा रहे हैं कि ऑफिसर सीट पर बैठी महिला को गलत साबित कर रही हैं. कई ट्विटर यूजर्स ने आईएएस के पोस्ट की तीखी आलोचना की है. कमेंट में लोगों ने लिखा कि आईएएस जैसे जिम्मेदार व्यक्ति को आधी-अधूरी जानकारी के साथ ऐसे पोस्ट नहीं करने चाहिए तो कुछ यूजर्स ने ऑफिसर को फॉर्वर्ड मैसेज को ट्वीट नहीं करने की सलाह दी है.

ये भी पढ़ें:  दिल जीत रहा है बुजुर्ग जोड़े का वीडियो, ढलती उम्र में एक दूसरे का यूं साथ निभाते देख लोग हुए इमोशनल

साहिल ककर नाम के एक यूजर ने आईएएस सुमिता मिश्रा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या पता लड़के ने सीट ही नहीं मांगी हो’. तो प्रदीप सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि,’जजमेंटल न बनें. गेट के पास खेड़ व्यक्ति को शायद नेक्स स्टेशन पर उतरना होगा. सीट पर बैठी महिला के पैरों पर चोट भी लगी है.’

Tags: Twitter, Viral Photo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *