मुस्लिम लड़के से फोन पर बात करती थी हिंदू लड़की, पिता ने रोका तो नहीं रुकी, युवक की लाश तालाब से मिली

हाइलाइट्स

मुस्लिम प्रेमी को प्रेमिका और परिजनों ने साजिश कर मार डाला!
लड़के की हत्या कर उसके ही तालाब फेंकने का हुआ खुलासा.
मामले में प्रेमिका, पिता और दो भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

बांका. मुस्लिम लड़के को गांव की ही हिंदू युवती से ही प्रेम करना एक युवक को महंगा पड़ गया. इसमें युवती और उसके परिजनों द्वारा प्रेमी का हत्या करने के मामले में युवती सहित उसके पिता और दो भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. घटना बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के महिला गांव की है.

घटना बीते 13 जनवरी की देर रात की बतायी जा रही है. इसमें प्रेमी मो. तनवीर का प्रेम गांव के ही दिलीप यादव की पुत्री से बताया जा रहा है. इसको लेकर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच लगातार फोन पर बात होती थी. यह युवती के परिजनों को नागवार गुजर रहा था. परिजनों ने युवती की शादी भी कहीं दूसरे जगह ठीक कर दी गई थी, लेकिन दोनों का प्रेम प्रसंग रुकने का नाम नहीं ले रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना के दिन युवक अपने घर में भोजन कर आराम कर रहा था. इसी बीच एक फोन आने के बाद घर से निकला था. इसके बाद वह पूरी रात नहीं लौटा.अगली सुबह उसका शव उसके ही तालाब से बरामद किया गया था.

आपके शहर से (बांका)

बताया जा रहा है कि साजिशन युवती द्वारा परिजनों के दबाव पर प्रेमी को फोन कर देर रात बुलाया गया था. बाद में परिजनों द्वारा गला दबाकर प्रेमी को गांव स्थित उसके तालाब में ही शव फेंक दिया गया था. अगले दिन सुबह जब मो. तनवीर का शव उसके तालाब से बरामद हुआ. घटना के बाद पूरा गांव सकते में आ गया.

पुलिस की तहकीकात आगे बढ़ी तो कुछ सुराग के आधार पर गांव के ही दिलीप यादव, बेटी प्रिया कुमारी, सन्नी और पीयूष कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इसमें हत्या करने की बात सामने आते ही चारो को जेल भेज दिया गया.

एसडीपीओ का बयान- इस बाबत मामले की जांच कर रहे बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि मो. तनवीर की हत्या की गई थी. प्रेम प्रसंग में ही प्रेमिका की साजिश के चलते ही परिजनों ने इस घटना को अंजाम देने में कामयाबी पाई.

Tags: Banka News, Bihar News, Crime In Bihar, Hindu-Muslim, Muslim lover

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *