‘भेड़िया’ के प्रमोशन के लिए बचपन के स्कूल पहुंचीं कृति सेनन तो हो गईं इमोशनल, शेयर की पुरानी यादें

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) एक के बाद एक कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) से लेकर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान के साथ ‘आदिपुरुष’ सहित कृति एक से बढ़कर एक फिल्मों का हिस्सा हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रचार में व्यस्त हैं. अभिनेत्री अपने गृह नगर दिल्ली पहुंचीं हैं. कृति सेनन फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने बचपन के स्कूल डीपीएस आरके पुरम पहुंची और अपने पुरानी यादों को ताजा किया.

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने स्कूल के दिनों की यादें ताजा करते हुए तस्वीर के साथ भावुक नोट लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, स्कूल वापस! 15 साल बाद. अपनी फिल्म भेड़िया का प्रचार करने के लिए अपने स्कूल में वापस आकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है.

उन्होंने कहा कि डीपीएस आरके पुरम ने मुझे बहुत कुछ दिया है. यहां आना वास्तव में सबसे अच्छा अहसास था कि ‘मैंने कर दिखाया! अपनी इंस्टाग्राम स्टोरियों में अभिनेत्री ने अपने स्कूल और शिक्षकों को इसका श्रेय दिया है.

कृति सेनन का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kritisanon)

कृति सेनन की अगली फिल्म ‘शहजादा’ का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ अभिनय करती दिख रही हैं. इसके अलावा कृति के पास ‘आदिपुरुष’, ‘गणपथ’ और ‘द क्रू’ फिल्में करने को हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Kriti Sanon

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *