फेसबुक फ्रेंड से दुष्कर्म के आरोप में प्रोफेसर पर केस दर्ज | UP: Case filed against professor for raping Facebook friend

डिजिटल डेस्क, कानपुर। एक प्रतिष्ठित संस्थान में कार्यरत प्रोफेसर पर कानपुर में एक महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है, जिसके साथ उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। उसने कथित तौर पर उससे शादी करने का वादा किया था।पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) हासिल कर लिया है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि नवंबर 2019 में उसकी फेसबुक पर प्रोफेसर से मुलाकात हुई थी।

दोस्ती बढ़ने के साथ ही दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलने लगे। प्रोफेसर ने महिला को मर्चेट चैंबर क्रॉसिंग के पास स्थित अपने फ्लैट में बुलाया, जहां उसने उससे शादी करने की इच्छा व्यक्त की। उसने आगे आरोप लगाया कि इस बीच उसने उसका यौन शोषण भी करना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। जब उसने उससे शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने गर्भपात कराने को कहा।

बाद में पता चला कि प्रोफेसर की शादी जौनपुर में तय हुई थी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ ग्वालटोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है।इंस्पेक्टर ग्वालटोली, धनंजय सिंह ने कहा, मामला दर्ज करने के बाद, पीड़िता का बयान अदालत में दर्ज किया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने अदालत से एक गैर जमानती वारंट भी प्राप्त किया है।

आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *