प्रियंका चोपड़ा के फैंस ने उनकी बेटी मालती मैरी के लुक से उठाया पर्दा, बार-बार देखी जा रही PHOTO

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बच्ची मालती मैरी की जो भी तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें बेटी का पूरा चेहरा नजर नहीं आ रहा है. वे सतर्क हैं कि उनकी बेटी का चेहरा लोगों के सामने न आ जाए. एक्ट्रेस ने अब तक बेटी की जितनी भी तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें बेटी का चेहरा इमोजी या स्टिकर से छिपाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस द्वारा शेयर किए गए फोटो और वीडियो में उनकी बेटी का चेहरा नजर आ रहा है.

फोटो में, प्रियंका बेटी को बाहों में लिए नजर आ रही हैं, जबकि उनकी बेटी कैमरे की ओर निहारती दिख रही हैं. फोटो में प्रियंका, उनकी बेटी और पति की झलकियां नजर आ रही हैं, हालांकि एक्ट्रेस की बेटी की तस्वीर असली है या नहीं, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है.

(फोटो साभार: sharechat)

दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका ने मालती मैरी की आज जो तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा छिपाने के लिए इमोजी का इस्तेमाल नहीं किया है, बल्कि टोपी से चेहरा ढका हुआ है. मालती सफेद स्वेटर और गुलाबी टोपी में प्यारी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने उन्हें कंबल में लपेटा हुआ है. वे उनकी बाहों में आराम से सो रही हैं.

Priyanka Chopra's daughter was born through surrogacy.
(फोटो साभार: Instagram@priyankachopra)

ये भी पढ़ें: ‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली के पापा ने खुद कर दिया खुलासा, ‘मैं कहानियां लिखता नहीं चुराता हूं’

एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्होंने मालती मैरी के पहले क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले, प्रियंका ने अपने घर में लगाए गए क्रिसमस ट्री को दिखाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया था. काम की बात करें, तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार सैम ह्यूगन के साथ रोमांस ड्रामा ‘लव अगेन’ और प्राइम वीडियो की सीरीज ‘सिटाडेल’ में दिखाई देंगी. प्रियंका की अगली हिंदी फिल्म ‘जी ले जरा’ है, जिसका निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं. फिल्म में प्रियंका के साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आएंगी.

Tags: Priyanka Chopra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *