पुलिस की जीप चुराने वाला गिरफ्तार | Man arrested for stealing police jeep in Karnataka

डिजिटल डेस्क, धारवाड़। कर्नाटक के धारवाड़ जिले के एक पुलिस थाने से जीप चुराकर अपने लंबे समय से लंबित सपने को पूरा करने के लिए लंबी पैदल यात्रा पर निकले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान नागप्पा वाई. हडपड़ (45) के रूप में हुई है, जो अन्निगेरी टाउन का निवासी है और ड्राइवर के रूप में काम करता है। उन्होंने कई सालों तक पुलिस जीप चलाने का सपना देखा।

एक ट्रक ड्राइवर के रूप में, उन्होंने राज्य के सभी हिस्सों के साथ-साथ पड़ोसी राज्यों की यात्रा की थी। लेकिन, पुलिस जीप में लंबी सवारी पर जाने का उनका सपना अधूरा रह गया। हड़पड़ जब भी वहां से गुजरते थे तो अन्निगेरी थाने के परिसर में खड़ी पुलिस जीप को देख लेते थे। बुधवार की सुबह, वह अंदर गया और देखा कि वाहन खुला पड़ा था।

उसने सोचा कि यह अपने सपने को पूरा करने का सही समय है और इंस्पेक्टर एल.के. जुलाकट्टी ड्यूटी के बाद घर गए थे और ड्यूटी पर मौजूद दो पुलिसकर्मियों को नींद आ गई थी। उसने ब्यादगी शहर के पास मोटेबेन्नूर तक 112 किलोमीटर तक जीप चलाई और फिर उसे सड़क के किनारे खड़ा कर सो गया।

स्थानीय निवासियों ने स्थिर वाहन को देखा, गड़बड़ी की आशंका जताई और स्थानीय ब्यादगी पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और हडपद को हिरासत में ले लिया। अनीगेरी पुलिस को भी सूचित किया गया और बाद में जीप उन्हें सौंप दी गई।पुलिस को शक है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है और यह उसका पहला अपराध है। मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *