पति छोड़ प्रेमी को पाने की जिद:पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार कर ली जान, बोला- मैंने दोनों को इस हाल में था देखा – Man Kills Wife Who Insists On Living With Lover In Ghaziabad

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पति
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

गाजियाबाद के विजयनगर के सेक्टर-नौ में रविवार रात राजमिस्त्री किशन ने पत्नी सीमा (28) के सिर पर हथौड़ से वार कर हत्या कर दी। सीमा बच्चों के साथ अपने प्रेमी के साथ रहने की बात कह रही थी। इसी बात पर गुस्सा होकर आरोपी ने घटना को अंजाम दे डाला। 

पुलिस ने किशन को गिरफ्तार कर लिया है। मूलरूप से फरुर्खाबाद निवासी किशन तीन साल से सेक्टर-नौ में किराये के मकान में रह रहा है। किशन और सीमा के तीन बच्चे हैं। किशन टाइल्स लगाने का काम करता है जबकि सीमा नोएडा स्थित एक कंपनी में काम करती थी। 

पूछताछ में किशन ने बताया कि सीमा के अपने सहकर्मी एक युवक के साथ प्रेम संबंध हो गए थे। उसे यह पसंद नहीं था। उसके विरोध करने पर सीमा उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहने की बात करती थी।

सीमा को प्रेमी के साथ देखा तो बढ़ा गुस्सा

पुलिस पूछताछ में किशन ने बताया कि उसने सीमा को एक दिन उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। उसने प्रेमी ने सीमा के गले हाथ डाला हुआ था। यह देखकर उसका गुस्सा बढ़ गया। घर पहुंचकर उसने सीमा को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर दी। किशन ने पुलिस से कहा कि उसे पछतावा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *