‘पठान’ हुई लीक! शाहरुख खान परेशान; YRF ने की लोगों से गुजारिश, क्या है पूरा मामला?

मुंबई. फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है. आज से सिनेमाघरों में लोग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस कमबैक फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे. लेकिन इस बीच यशराज फिल्म्स (YRF) और शाहरुख के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. ​’पठान’ के ऑनलाइन लीक होने की खबर है. बताया जा रहा है कि रिलीज से एक दिन पहले मंगलवार रात फिल्म की कॉपी ऑनलाइन लीक हो गई है. उधर, यशराज फिल्म्स ने दर्शकों से एक खास अपील की है.

​हर बड़ी फिल्म के मेकर्स को हमेशा यह डर रहता है कि फिल्म कहीं ऑनलाइन लीक ना हो जाए. ‘पठान’ मेकर्स और शाहरुख खान भी इसे लेकर सजग थे और पूरी तरह से फिल्म की सिक्योरिटी को लेकर प्लानिंग की गई थी. लेकिन फिर भी खबर है कि ‘पठान’ लीक हो गई है. टाइम्स नाउ की खबर की मानें तो ‘पठान’ Filmyzilla और Filmy4wap वेबसाइट पर लीक हो गई है. यह खबर कितनी सही है? कितनी गलत? यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन ‘पठान’ के मेकर्स जरूर परेशान हो गए हैं.

(pc: twitter@yrf)

ना करें फिल्म की रिकॉर्डिंग
फिल्म के लीक होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ऐसे में यशराज फिल्म्स इन खबरों को लेकर सजग हो गई. मेकर्स नहीं चाहते कि फिल्म के बिजनेस को किसी भी तरह का कोई ​नुकसान हो. इसके लिए वाईआरएफ की तरफ से ट्विटर पर एक मैसेज शेयर किया गया है. इसके अनुसार, ‘क्या आप सबसे बड़े एक्शन के लिए तैयार हैं? आप सभी से एक विनम्र अनुरोध है कि फिल्म को रिकॉर्ड करने और उसे शेयर करने से बचें. यह स्पॉइलर्स को बढ़ावा देगा. सिर्फ सिनेमाघरों में ही ‘पठान’ का आनंद लें.’

‘पठान’ ने टिकट बिक्री में ‘KGF2’ को पछाड़ा; दुनियाभर में 7700 स्क्रीन पर दिखेगा शाहरुख खान का अंदाज

बता दें कि हर ​बड़ी​ फिल्म के साथ ऑनलाइन का रिस्क रहता है. इससे फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ता है.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan, Yashraj Films

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *