‘पठान’ की मोहब्बत या अदावत? बिहार के इस जिले में शाहरुख खान के फैंस को होना पड़ा मायूस

रिपोर्ट- कुंदन कुमार

गया. फिल्म पठान की रिलीज को लेकर देश के कई कोनों में विरोध देखने को मिल रहा है. इस बीच बुधवार को शाहरुख खान की यह फिल्म पूरे देश में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में टिकट की बिक्री हो चुकी थी. बुधवार को सिनेमाघरों में हाउसफुल देखने को मिला.

बिहार में भी कुछ जगहों पर इस फिल्म का विरोध किया गया लेकिन हम बात करें गया की तो गया जिले में शांतिपूर्ण तरीके से एपीआर सिनेमा घर में फिल्म दिखाई जा रही है.

आपके शहर से (पटना)

10 शो में दिखाई जा रही है फिल्म, सभी हाउसफुल

गया के एपीआर सिनेमा घर के दो ऑडी में तकरीबन 420 लोगों की बैठने की व्यवस्था है. दोनों ऑडी पूरी तरह भरा हुए मिले. फिल्म के रिलीज होने के बाद 10 शो में दिखाई जा रही है. सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं.

नो टिकट एवेलेबल

हम बात करें टिकट की तो गुरुवार तक के टिकट ऑनलाइन हो या ऑफलाइन सभी बिक चुके हैं. टिकट काउंटर पर नो टिकट एवेलेबल का बोर्ड लगा दिया गया है. टिकट नहीं मिलने के कारण कई दर्शक बिना फिल्म देखे ही लौट रहे हैं. टिकट के जुगाड़ मे भरपूर कोशिश करते देखे गए.

दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला

सुरक्षा के दृष्टिकोण से सिनेमाघर के मैनेजमेंट ने पहले से ही पुलिस प्रशासन का सहयोग लेते हुए यहां पुलिस बलों के तैनाती की गई थी. गया में किसी भी तरह का कोई विरोध नहीं हुआ और इस फिल्म के देखने वाले दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला. फिल्म देखकर बाहर निकले दर्शकों ने बताया यह फिल्म बहुत बढ़िया है. इसे लोगों को देखना चाहिए. फिल्म पूरी तरह देश भक्ति है.

एपीआर सिनेमा के मैनेजर गिरीश सिन्हा ने बताया कि पब्लिक का रेस्पांस बहुत बढ़िया है. 10 शो हम लोगों ने लगाया है सभी हाउसफुल चल रहे हैं. कल (गुरुवार) भी सारे शो हाउसफुल हैं. टिकट पहले ही बिक चुके हैं.

इन्होंने बताया कि यहां किसी तरह का कोई विरोध नहीं है और लोग शांति से इस फिल्म को देखकर जा रहे है. ऑनलाइन टिकट भी पूरी तरह बिक चुके हैं. एपीआर के दो ऑडी मे तकरीबन 420 लोगों के बैठने की व्यवस्था है. फिल्म पूरी तरह देश भक्ति है. इसमे विरोध लायक कुछ नहीं है. लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए. इस फिल्म के गाने और कहानी भी बढ़िया है.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Gaya news, Pathan film

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *