धीरेंद्र शास्त्री से पहले इन्‍हें मिली थी धमकी, किन्‍हीं को अलकायदा तो किन्‍हीं को D कंपनी की ओर से आया था कॉल; देखें पूरी लिस्‍ट

छतरपुर. बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्त्री पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पर्ची खोलकर चमत्कारी ढंग से बात बतलाने वाले धीरेंद्र शास्त्री इस बात का दावा करते हैं कि उनपर बालाजी सरकार की विशेष कृपा है. छत्तीसगढ़ के रायपुर से कथा करके लौटे धीरेंद्र शास्त्री को धमकी मिली है. रिश्‍ते में उनके भाई के मोबाइल फोन पर धमकी भरा कॉल आया था. इसके बाद से उनके भक्तों में काफी गुस्सा है. आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के अलावा कई और कथावाचकों और साधुओं को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

देवकीनंदन महाराज: वृंदावन में ठाकुर श्री प्रियाकांतजु मंदिर के संस्थापक और भागवत कथा वाचक देवकीनंदन महाराज को कुछ समय पहले ही जान से मारने की धमकी मिली थी. दरअसल, देवकीनंदन ठाकुर को सऊदी अरब से फोन आया था, जिस पर कॉलर उन्हें अश्लील गालियां देते हुए मुसलमानों के खिलाफ बोलने का आरोप लगाया था. महाराज के विरोध करने पर उन्हें बम से उड़ाने और चौक पर जिंदा जलाने की धमकी भी दी गई थी. हिंदू धर्मगुरु को इससे पहले भी जान से मारने और टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी मिल चुकी है.

धर्मेंद्र गिरी: वृंदावन के महामंडलेश्वर धर्मेंद्र गिरी को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. खून से पत्र लिखकर भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग को लेकर चर्चा में रहे धर्मेंद्र गिरी को जिस शख्स का फोन आया था, उसने अपने आप को अल कायदा का सदस्य बताते हुए उन्हें कन्हैया जैसा हाल करने की धमकी दी थी. दरअसल, वृंदावन में हिंदू धर्म गुरुओं और साधु संतों को लगातार इस प्रकार की धमकी मिलती रही है.

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

चक्रपाणि महाराज: अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज को पिछले वर्ष जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसमें मारने वाले ने खुद को ‘डी कंपनी’ का सदस्य बताया था. चक्रपाणि महाराज को व्हाट्सएप पर एक कॉल आया था, जिसमें कॉलर ने धमकी देते हुए कहा था कि जल्द ही तुम्हारी हत्या AK-47 से कर देंगे और तुम्हारी गर्दन काट कर धड़ से अलग कर देंगे…इसको मजाक में मत लेना…मैं डी कंपनी से दाऊद का आदमी बोल रहा हूं. स्वामी ने बताया था की उन्हें पहले भी दाऊद और उनके गुर्गों द्वारा जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

साधु देवनाथ: कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष साधु देवनाथ को कुछ महिनों पहले शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार करने की मांग को लेकर धमकी मिली थी. दरअसल, ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें एक यूजर द्वारा उनका कटा हुआ सिर वाला पोस्टर शेयर किया गया था. साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. वहीं फिल्म के बहिष्कार पर उन्होंने कहा था कि, वह किसी भी फिल्म के खिलाफ नहीं हूं.

Tags: Chhatarpur news, Mp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *