धमकी पर बागेश्वर धाम सरकार का बड़ा बयान, सनातन धर्म वाले डरते नहीं; पाकिस्तान का भारत में हो विलय

रिपोर्ट – नरेंद्र सिंह परमार

छतरपुर. बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जान से मारने की धमकी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शास्त्री ने कहा कि वे सनातन धर्म को मानने वाले हैं. सनातन धर्म के अनुयायी ऐसी धमकियों से नहीं डरते. चमत्कारों को लेकर उठे विवाद के बाद बागेश्वर धाम पहुंचे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पाकिस्तान को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जो देश अपनी ऊर्जा दूसरों को नष्ट करने में लगाता है, वह नष्ट हो जाता है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का विलय बहुत जल्दी भारत में हो जाना चाहिए, उसके पास यही रास्ता बचा है.

बागेश्वर धाम को लेकर उठे विवादों के बाद छतरपुर लौटे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने फोन कॉल पर मिली जान से मारने की धमकी पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि भारत में जब-जब भी सनातन धर्म की बात आई है, तो इसके खिलाफ आवाज उठी है. लेकिन इससे डरना नहीं है. हमें अपने ईष्ट बागेश्वर हनुमानजी पर भरोसा है. बागेश्वर महाराज ने कहा कि भारत के नागरिक होने के नाते हमें मध्यप्रदेश सरकार और भारत सरकार पर भरोसा है. यह सब चलता रहता है.

आपके शहर से (छतरपुर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिन्दू राष्ट्र को लेकर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा, ‘हम सभी सनातनी साथ हों तो भारत हिन्दू राष्ट्र हो जाए, इसमें बुराई क्या है. इतने इस्लामिक देश हैं, क्रिश्चियन देश हैं, तो क्या हिन्दुओं के लिए एक हिन्दू राष्ट्र नहीं होना चाहिए. क्या यह मांग करना नाजायज है.’

आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि बागेश्वर धाम के महाराज को फोन पर धमकी दी जा रही है. इसको लेकर छतरपुर पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. धीरेन्द्र शास्त्री के रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी दिए जाने की शिकायत पुलिस के पास दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले में बमीठा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

” isDesktop=”true” id=”5271769″ >

बताया जा रहा है कि अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी. छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को धमकी दिए जाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है. एक शख्स लगातार धीरेंद्र शास्त्री से बात करने का प्रयास कर रहा था, मगर उसकी बात नहीं हो पा रही थी.

Tags: Chhatarpur news, Mp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *