‘दृश्यम 2’ के हिट होते ही काशी विश्वनाथ पहुंचे अजय देवगन, फोटो शेयर कर बोले- हर हर महादेव

मुबंई. अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. एक बार फिर दर्शकों को अजय-तब्बू की फिल्म काफी पसंद आई. फिल्म में दोनों की शानदार एक्टिंग और कहानी काफी दिलचस्प है. बॉक्स पर फिल्म हिट होते अब अजय ने काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर मत्था टेका. इस बात की जानकारी खुद अजय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी है.

अजय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर किया है.जिसमें उन्होंने लिखा,’ काशी विश्वनाथ के दर्शन, इसके लिए बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहा था! हर हर महादेव.’

काशी विश्वनाथ के दरबार पहुंचे अजय देवगन (फोटो साभार इंस्टाग्राम @ajaydevgn)

‘भोला’ की शूटिंग शुरू
अजय देवगन के इस पोस्ट के बाद फैंस उनकी फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं. फोटो में वह माधे पर चंदन लगाए दिखाई दे रहे हैं. आपको ये भी बता दें कि ‘दृश्यम 2’ के रिलीज के बाद अजय अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ (Bhola) की शूटिंग शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय, काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद वाराणसी अपने निजी विमान से पहुंचे. दर्शन के बाद वह चेतसिंह घाट गए और गंगा आरती में भी शामिल हुए, इसके बाद वह अपने शूटिंग लोके रामनगर दुर्ग पहुंच कर शूटिंग शुरू की.

फिल्म भोला से जुड़ी एक और बात आपको बात दें कि अजय देवगन खुद इस फिल्म को निर्देशित और प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में एक बार फिर से तब्बू के साथ दिखने वाले हैं. उनकी आने वाली यह फिल्म साउथ की हिट फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) का हिन्दी रीमेक है. फिल्म का टीजर अभी हाल ही में जारी हुआ है, जिसे देख दर्शकों खूब खुश हुए.

Tags: Ajay devgan, Ajay Devgn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *