दिल्ली शराब नीति केस में CBI ने किया तलब तो AAP बोली- कल गिरफ्तार किए जा सकते हैं मनीष सिसोदिया

हाइलाइट्स

सीबीआई ने सोमवार को दोपहर 11 बजे हेडक्वार्टर पर पेश होने के लिए मनीष सिसोदिया को समन जारी किया है.
सीबीआई के समन के बाद आप ने दावा किया है कि मनीष सिसोदिया कल गिरफ्तार हो सकते हैं.
मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि जांच में पूरा सहयोग करूंगा.

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें इन दिनों बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने समन जारी किया है. वहीं इस खबर के बाद से आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमला बोल रही है. सीबीआई ने समन जारी करते हुए मनीष सिसोदिया को सोमवार को दोपहर 11 बजे सीबीआई हेडक्वार्टर पेश होने को कहा है. वहीं इस पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता कर दावा किया है कि मनीष सिसोदिया कल गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘हम यह जानते हैं कि मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले के कारण नहीं बल्कि आगामी गुजरात चुनावों के कारण कल गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बीजेपी अगले एक महीने में होने वाले मनीष सिसोदिया के कार्यक्रमों से डरी हुई है और इसलिए उन्हें गिरफ्तार करवा रही है.’

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

रद्द की जा चुकी आबकारी नीति को तैयार करने और उसके क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के सिलिसले में सीबीआई द्वारा उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को सोमवार को पूछताछ के लिए तलब किये जाने के बाद पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है. आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र के खिलाफ अपनी सरकार की लड़ाई को दूसरा स्वतंत्रता संघर्ष बताया है.

MANISH SISODIA

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जांच में सहयोग करने की बात कही है.

वहीं मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा, ‘मेरे घर पर सीबीआई ने 14 घंटे तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला. मेरे बैंक लॉकर की तलाशी ली गई, उसमें कुछ नहीं मिला. मेरे गांव में इन्हें कुछ नहीं मिला. अब इन्होंने कल (पूर्वाह्न) 11 बजे मुझे सीबीआई मुख्यालय बुलाया है. मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करुंगा. सत्यमेव जयते.’ इसके अलावा मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, ‘अब उन्होंने मुझे कल सुबह 11 बजे सीबीआई मुख्यालय बुलाया है. मैं जाऊंगा और पूरा सहयोग करूंगा. सत्यमेव जयते.’

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा,‘जेल की सलाख़ें और फाँसी का फंदा भगत सिंह के बुलंद इरादों को डिगा नहीं पाये. यह आज़ादी की दूसरी लड़ाई है. मनीष (सिसोदिया) और सत्येंद्र (जैन) आज के भगत सिंह हैं. 75 साल बाद देश को एक ऐसा शिक्षा मंत्री मिला, जिसने ग़रीबों को अच्छी शिक्षा देकर सुनहरे भविष्य की उम्मीद जगाई. करोड़ों ग़रीबों की दुआएँ इनके साथ हैं.’ (इनपुट भाषा से)

Tags: Aam aadmi party, CBI, Delhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *