दरवाजा खोलते ही चीख उठा भाई, कमरे में भाभी, भतीजा-भतीजी तो बाहर पड़ी थी भाई की लाश

रोहतक. हरियाणा के रोहतक में सनसनीखेज वारदात हुई है. मंगलवार देर शाम रोहतक में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव घर में पड़े हुए मिले. मृतकों में दंपति व उनके दो बच्चे शामिल हैं. दो बच्चों और पत्नी की तेज धार वाले हथियार से गला काटा गया है वहीं, घर के पुरुष के शव के पास शराब की बोतल व इंजेक्शन मिले हैं. पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची. मृतकों की पहचान बरसी नगर निवासी करीब 35 वर्षीय विनोद, उसकी पत्नी सोनिया, 7 वर्षीय युविका व करीब 5 वर्षीय अंश के रूप में हुई है.

चारों लोग घर पर एक साथ मृत अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक विनोद पेशे से एमआरपी डॉक्टर था. घटना का पता उस समय लगा जब मृतक विनोद का छोटा भाई विक्रम घर आया. विक्रम ने मकान खोलकर देखा तो पूरा परिवार मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. सभी के शव एक साथ देखकर वह दंग रह गया. विक्रम ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जब सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि महिला व बेटे का शव बेड पर तथा बच्ची का शव चारपाई पर पड़ा था, वहीं उसके पति का शव दूसरे कमरे में सोफे पर पड़ मिला.

इनमें से दोनों बच्चों व पत्नी का तेजधार हथियार से गला काटा गया है. रोहतक पुलिस के डीएसपी, सिटी थाना प्रभारी और FSL की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को मृतक विनोद के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें बताया है कि वह काफी परेशान था, जिसके चलते तनाव में यह कदम उठा रहा है. मृतक के तनाव के कारण क्या थे, पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया. डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि हमें कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें जींद चौक के पास बरसी कालोनी में एक मकान में एक परिवार के चार सदस्यों के शव पड़े हुए हैं.

आपके शहर से (रोहतक)

इसी सूचना पर मौके पर पहुंचे हैं. मकान के एक कमरे में परिवार के तीन सदस्यों पत्नी, बेटी और बेटे की गला रेत कर हत्या की गई है, जबकि विनोद नाम के शख्स के शव के पास से शराब की बोतल, नींद की गोलियों के पैकेट, रसोई में इस्तेमाल चाकू व इंजेक्शन मिले हैं. शुरूआती जांच में एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है, जिसमें उसने तनाव का जिक्र किया है. अभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जो सुसाइड नोट में लिखावट है, उसकी एक्सपर्ट से जांच करवा रहे हैं.

Tags: Haryana crime news, Rohtak News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *