तेज बारिश में भी भाषण देते रहे राहुल गांधी, बोले- हमें कोई नहीं रोक सकता। Rahul Gandhi kept giving speeches even in heavy rain, said – no one can stop us

Image Source : TWITTER
Rahul Gandhi

Viral Video: कांग्रेस की बारत जोड़ों यात्रा कर्नाटक पहुंच चुकी है। भारत जोड़ो यात्रा को कर्नाटक में आज तीन दिन हो चुके है। रविवार को राहुल गांधी ने नंजनगुड स्थित प्रसिद्ध प्रचीन श्रीकांतेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन किया। इसके बाद उन्होंने शाम को एक मैसूर में एक रैली को संबोधित भी किया। रैली एपीएमसी मैदान में आयोजित की गई थी। राहुल गांधी जब रैली को संबोधित कर रहे थे तभी अचानक से तेज बारिश होने लगी। इसके बावजूद भी राहुल ने अपना भाषण जारी रखा। यहां पर उन्होंने भाजपा और RSS पर जमकर निशाना साधा और केंद्र सरकार के कामकाज को लेकर सरकार का घेराव किया। इसके बाद उन्होंने बारिश के बीच ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। बारिश के बीच राहुल गांधी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

राहुल गांधी ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर किया

राहुल गांधी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “भारत को एकजुट करने से, हमें कोई नहीं रोक सकता। भारत की आवाज़ उठाने से, हमें कोई नहीं रोक सकता। कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी, भारत जोड़ो यात्रा को कोई नहीं रोक सकता।  

प्यार और भाईचारे की यात्रा है भारत जोड़ो यात्रा -राहुल गांधी

वीडियो में राहुल गांधी को बारिश के बीच रैली को संबोधित करते हुए देखा जा सकता है। जिसमें वह कह रहे हैं कि कर्नाटक में भारत जोड़ो यात्रा पहुंची है। नदी जैसी यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलेगी। इस नदी में आपको हिंसा, नफरत नहीं दिखेगी। सिर्फ प्यार और भाईचारा दिखेगा। ये यात्रा रुकेगी नहीं। जैसे अभी देखो, बारिश आ रही है, बारिश ने अभी यात्रा को नहीं रोका। गर्मी-तूफान इस यात्रा को नहीं रोकने वाली इस यात्रा का उद्देश्य बीजेपी और RSS जो देश में नफरत फैला रही है, उसके खिलाफ खड़े होने का है। 

30 सितंबर को कर्नाटक पहुंची भारत जोड़ो यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा 30 सितंबर को कर्नाटक के गुंडलुपेट पहुंची। राहुल गांधी लगातार इस यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं। कांग्रेस की ये यात्रा कर्नाटक के साथ ही एक महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश कर गई है, क्योंकि राज्य में अगले साल चुनाव होने हैं और यह पहली बार है जब यात्रा किसी भाजपा शासित राज्य से गुजर रही है।

Latest India News

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *