तस्वीर में दिख रहे शख्स को पहचानते हैं आप? ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास से है खास कनेक्शन, दे चुके कई हिट फिल्में

मुंबईः साउथ स्टार्स की फिल्मों के साथ-साथ लोगों की नजरें उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर भी रहती है. सोशल मीडिया पर किसी ना किसी स्टार की तस्वीर और वीडियो वायरल होती रहते हैं. ऐसे में कई बार तो ऐसा रहता है कि उनकी अनसीन फोटो भी सामने आती है और कई बार तो उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल हो जाता है. ऐसे मे अब साउथ के फेमस प्रोड्यूसर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर ये बता पाना काफी मुश्किल है कि तस्वीर में दिख रहा शख्स कौन है? लेकिन उनका कनेक्शन प्रभास (Prabhas) है. उन्होंने ने ही उन्हें रिबेल स्टार बनाया था.

अगर आपने पहचानने की कोशिश की है और नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपको उनके बारे में बताते हैं. उन्होंने अपने करियर में ‘धर्माधिकारी’, ‘बिल्ला’, ‘मधुरा स्वप्नम’ और ‘अमर दीपम’ जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो को अगर आप गौर से देखें भी तो उनकी शक्ल साउथ के ही किसी स्टार से मिलती है. उनकी शक्ल जिससे मिलती है. ये कोई और नहीं बल्कि खुद ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास हैं. ऐसे में अब तो आपको अंदाजा लग ही गया होगा कि तस्वीर में दिख रहा शख्स कौन है? वो कोई और नहीं बल्कि रिबेल स्टार प्रभास के पिता उप्पलापति सूर्य नारायण राजू हैं. वो इंडस्ट्री के फेमस में प्रोड्यूसर रहे हैं. वो आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं मगर उन्हें उनकी ‘बिल्ला’ जैसी फिल्म के लिए जाना जाता है. उनका अपना बैनर गोपी कृष्णा मूवीज था. उन्होंने करीब 10 फिल्मों को प्रोड्यूस किया था.

उप्पलापति सूर्य नारायण राजू, कृष्णम राजू के छोटे भाई थे
आपको बता दें कि उप्पलापति सूर्य नारायण राजू जहां प्रभास के पिता थे वहीं, वो प्रोड्यूसर और एक्टर कृष्णम राजू के छोटे भाई भी थे. दोनों भाई साथ में अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. आज पिता और चाचा दोनों में से कोई भी इस दुनिया में नहीं है. उनका निधन 12 फरवरी, 2010 को हुआ था और कृष्णम राजू का निधन बीते ही साल हुआ था.

जहां प्रभास के पिता सूर्य नारायण राजू प्रोड्यूसर थे वहीं, उनकी मां शिवकुमारी हाउस वाइफ थीं. प्रभास तीन भाई-बहन हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बहन प्रगति, जिनकी शादी हो चुकी है और बड़े भाई प्रमोद, जो कि पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताए जाते हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे प्रभास
अगर प्रभास की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात की जाए तो वो ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) और ‘सालार’ (Salaar) जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हुए हैं. आदिपुरुष को इसी साल जून, 2023 में रिलीज किया जाना है. इसके जरिए वो पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं. वहीं, सालार में एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं.

Tags: Actor Prabhas, Prabhas, South cinema

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *