जौनपुर में एनकाउंटर:पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़, तमंचा-कारतूस-मोबाइल और बाइक बरामद – Encounter Between Police And Gangster, Pistol-cartridge-mobile And Bike Recovered

पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

जलालपुर थाना क्षेत्र के ओइना नहर पुलिया के पास वाहन जांच के दौरान मंगलवार की रात में पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें लूट के आरोपी गैंगस्टर को गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया, वहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस, मोबाइल और बाइक बरामद की गई।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि जलालपुर के ओइना नहर पुलिया पर संदिग्ध व्यक्ति, वाहन की चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में एक गैंगस्टर एक्ट का वांछित शातिर लुटेरा को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक तमंचा,जिंदा कारतूस,मोबाइल व एक बाइक बरामद हुई है। बताया कि ओइना नहर पुलिया पर चेकिंग के दौरान सिंधौरा की तरफ से आ रहे एक मोटर साइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवार व्यक्ति पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुये भागने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होने के कारण गाड़ी सहित गिर गया और पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगा। पुलिस टीम की जवाबी कार्यवाही में बदमाश को गोली लगी पकड़ लिया गया। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम सौरभ गुप्ता निवासी सेहमलपुर थाना जलालपुर बताया। वह गैंगस्टर एक्ट का आरोपी है। विभिन्न थानों में लूट के भी मुकदमें दर्ज हैं। उसे प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी रेहटी जलालपुर भेजा गया वहां से सदर अस्पताल जौनपुर के लिये रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *