ग्रेटर नोएडा में बारिश से बड़ा हादसा, जमीन में समाया सड़क का एक हिस्सा

Image Source : ANI
Greater Noida Road Damage

Greater Noida: बारिश के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। बिसरख थाना क्षेत्र के सेक्टर-1 में स्थित एक्सप्रेस एस्ट्रा में गहरी खुदाई के कारण जमीन धंस गई। सड़क का एक बड़ा हिस्सा जमीन में समा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन को इसके बारे में जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक यह हादसा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सेक्टर-1 यथार्थ अस्पताल के पास एक्सप्रेस एक्स्ट्रा की निर्माणधीन बिल्डिंग में हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा देर रात करीब 2:00 बजे हुआ। गनीमत रही कि रात होने की वजह से हादसा स्थल के आसपास लोग मौजूद नहीं थे। नोएडा अथॉरिटी की टीम सड़क का मरम्मत कार्य कर रही है।

दिल्ली में 12 घंटे तक बारिश हुई, कई इलाकों में जलजमाव

गौरतलब है कि दिल्ली समेत कई राज्यों में शनिवार को भारी बारिश हुई। यूपी में कई दिनों से बारिश होने के कारण नदियां उफान पर आ गई हैं। दिल्ली में 12 घंटे तक बारिश होने से कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन दिन तक मौसम ऐसे ही रहने का अनुमान है। उत्तर भारत ही नहीं दक्षिण भारत में भी भारी बारिश हो रही है। महाराष्ट्र के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी किया गया है।

दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी दिल्ली में शनिवार को दिनभर बारिश हुई, जिससे शहर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। कई इलाकों में जाम लग गया। इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों के लिए एडवाइजरी जारी कर दी है। पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि वे अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाएं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर लिखा, “न्यू रोहतक रोड पर आनंद पर्वत लाल बत्ती के पास जलभराव के कारण जखीरा से आनंद पर्वत की ओर जाने वाले कैरिजवे में ट्रैफिक प्रभावित है। इस रास्ते पर जाने वाले यात्रियों को बचने की सलाह दी जाती है।”

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *