गोली मारकर भाग रहे बदमाश की पब्लिक से हुई मुठभेड़, क्या आपने देखा ये वायरल VIDEO

हाइलाइट्स

50000 रुपये के विवाद में गोली मारकर भाग रहे आरोपी पर भीड़ ने किया पथराव
बदमाश ने बचाव में की हवाई फायरिंग लेकिन भीड़ बिना डरे डटी रही
पब्लिक की मदद से पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

मेरठ. वैसे तो आपने पुलिस और बदमाशों के बीच की खबर देखी और पढ़ी होगी. लेकिन क्या कभी किसी बदमाश की पब्लिक से मुठभेड़ देखा है. पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुछ ऐसा ही नजारा देखना पड़ा. बदमाश और भीड़ की भिड़ंत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 50000 रुपये  के विवाद में गोली मारकर भाग रहे आरोपी पर भीड़ ने पथराव कर दिया. जिसके बाद बदमाश ने भी भीड़ पर कई राउंड फायरिंग की. इस सबके बीच पुलिस ने भीड़ की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीद नगर की है, जहां नमाज पढ़ कर लौट रहे एक व्यक्ति को 50000 रुपये के विवाद में गोली मार दी गई. गोली मारने के बाद बदमाश भागने लगे. इसी दौरान अफाद नाम का एक बदमाश छत पर चढ़ गया. इस बदमाश पर भीड़ ने पथराव कर दिया. अपनी जान बचाने के लिए बदमाश ने भीड़ पर कई राउंड फायरिंग की, लेकिन लोगों ने अपने साहस का परिचय देते हुए बिना डरे हथियारों से लैस बदमाश से मुकाबला किया. जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भीड़ की मदद से आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.

आपके शहर से (मेरठ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे छत से भीड़ बदमाश पर पथराव कर रही है और बदमाश बचने की लिए हवाई फायरिंग कर रहा है.

Tags: Meerut crime, Meerut news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *