गोपालगंज में पूर्व वार्ड सदस्य को घर से बुलाकर मार डाला, गर्दन पर मिला V का निशान

हाइलाइट्स

गोपालगंज में पूर्व वार्ड सदस्य की गला रेतकर हत्या से क्षेत्र में मचा हड़कंप.
सिधवलिया थाना के बुचेया गांव में वारदात के बाद परिजनों में मचा कोहराम.
बुधवार शाम में घर से निकले थे बीरेंद्र राम, हत्या की वजह का खुलासा नहीं.

गोपालगंज. बेखौफ अपराधियों ने पूर्व वार्ड सदस्य की गला रेतकर हत्या कर दी और वारदात के बाद घर के पास रहर की खेत में शव को ठिकाने लगा दिया. घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचेया गांव की है. मृतक पूर्व वार्ड सदस्य का नाम 50 वर्षीय बीरेंद्र राम है, जो सिधवलिया थाने के अस्पताल रोड के निवासी हैं.

परिजनों के मुताबिक बुधवार शाम से गायब थे और गुरुवार की सुबह पूर्व वार्ड सदस्य का शव नहर किनारे मिलने से सनसनी फैल गई. जिस जगह खेत में लाश मिली वहां पुलिस को हत्या से जुड़े कई साक्ष्य मिले हैं. पुलिस जांच करने पहुंची तो मृतक के गले पर V जैसे निशान भी मिले हैं.

आशंका जताई जा रहा है कि अपराधियों ने हत्या के बाद गर्दन पर V का निशान बनाकर किसी खास कोड वर्ड के जरिए मैसेज देने की कोशिश की है. हालांकि पुलिस इस केस को लेकर कुछ भी बताने से अभी हाथ खड़ा कर रही है. ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है.

आपके शहर से (गोपालगंज)

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. परिजनों का कहना है कि उनसे किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी तो आखिरकार हत्या किसने कर दी. वहीं, एसपी आनंद कुमार का कहना है कि पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है. जल्द ही हत्याकांड की जांच कर खुलासा किया जाएगा और अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों में भेजा जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *