क्या हुआ था उस दिन, जब पहली बार कार्तिक आर्यन ने शाहरुख और सलमान के घर के सामने ली थी सेल्फी?- when Karthik Aryan took selfie in front of Shahrukh and Salman khan house first time?

Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत’ के नए शो में कार्तिक आर्यन

देश के सबसे लोकप्रिय और चर्चित शो ‘आप की अदालत’ शो  के नए एपिसोड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कई चुटीले सवालों के भी जोरदार जवाब दिए। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि ‘एक जमाना था जब शाहरुख खान के घर के सामने सेल्फी लेते थे’। इस पर कार्तिक आर्यन ने बताया कि ‘मैं पहली बार मुंबई आया था। शाहरुख खान की स्टोरीज मुझे इंस्पायर करती थी। पहले दिन ही मैं बैन स्टैंड पर पहुंच गया। उस समय वो (शाहरुख खान) वहां से गाड़ी से निकले और ‘वेव’ करते हुए गए। मुझे लगा कि उन्होंने मुझे देखा। 

उस दिन मैं बहुत खुश हुआ और मेरा दिन बन गया। फिर मैं उसके थोड़ा आगे गया तो सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गया, जो कि शाहरुख खान के घर से थोड़ा ही आगे है। लेकिन वहां लाठीचार्ज हो गया। तो मुझे वहां से भागना पड़ा।

‘हिट हीरो हो गए तो कैसा लगता है’, कार्तिक ने ये दिया जवाब

रजतजी ने इस पर कार्तिक से पूछा कि ‘अब कैसा लगता है हिट हो गए हैं तो? इस पर अपने जवाब में कार्तिक आर्यन ने हंसते हुए कहा कि ‘प्रिंस की तरह लगता है।’ फिर बताया कि ‘मुझे अपने आप पर विश्वास है यही चीज मुझे यहां लेकर आई।’ कार्तिक ने बताया कि ‘जब मैं ग्वालियर से आकर यहां सफल हो सकता हूं तो कोई भी हिट हीरो बन सकता है।’ 

क्या है कार्तिक की एम्बिशन?

कार्तिक आर्यन ने बताया कि यहां जब मैं आया तो काम मिलता रहा। मैं आज हिट हीरो बन गया हूं। अब मेरा एम्बिशन है कि ‘मैं भी अपना शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ की तरह अपना ‘मन्नत’ बनाना चाहता हूं।

गर्लफ्रेंड को कार्तिक आर्यन की कौनसी बात पता चली, जो उन्होंने इस हीरो को छोड़ दिया? जानिए ‘आप की अदालत’ शो में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *