क्या राम रहीम की करतूतों के बाद सोनाली फोगाट की मौत के राज खोलेंगी ये 2 ‘गुमनाम चिट्ठियां’? Will these 2 ‘anonymous letters’ reveal the secrets of Sonali Phogat’s death after Ram Rahim’s actions?


Latter And Sonali Phogat

Highlights

  • सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत की जांच कर रही CBI
  • CBI को मिली दो गुमनाम चिट्ठियां, अब करेगी जांच
  • चिट्ठियों में मिल सकते हैं सोनाली फोगाट से जुड़े मौत के राज

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत की जांच कर रही CBI अब उन दो गुमनाम चिट्ठियों की भी जांच करेगी। जो किसी अनजान शख्स ने सोनाली के जेठ कुलदीप के नाम पर भेजी है। चिट्टी भेजने वाले ने दोनों चिट्ठियों में अपना नाम नहीं दिया है। सिर्फ इतना दावा किया है कि किसी बीजेपी नेता ने शराब के नशे में उसको सोनाली फोगाट की हत्या की फुल प्रूफ प्लानिंग के बारे में बताया और उसको सुधीर सांगवान के जरिए अंजाम दिया। बदले में सुधीर को 10 करोड़ रुपए दिए गए थे। गुमनाम चिट्ठी भेजने वाले ने सोनाली के कत्ल की साजिश रचने के पीछे बीजेपी नेताओं का हाथ बताया है। ये नेता आदमपुर, हिसार और टोहाना के है। 

चिट्ठियों की जांच करेगी CBI

सोनाली के परिवार ने इन चिट्ठियों के बारे में CBI को बता दिया है। जिसकी जांच अब CBI भी करेगी। फिलहाल CBI इन चिट्ठियों को गंभीरता से इसलिए भी ले रही है क्योंकि 20 साल पहले ऐसी ही एक गुमनाम चिट्ठी तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लिखकर बाबा राम रहीम के काले कारनामों के बारे में बताया था। जिसके बाद एक लंबी जांच के बाद CBI ने चिट्ठी में लिखी हुई बातों को सही माना और बाबा राम रहीम के ऊपर हत्या और बलात्कार के आरोप में चार्जशीट दाखिल की थी। जिसके बाद साल 2017 में बाबा राम रहीम को CBI की अदालत दोषी ठहराते हुए 10-10 साल की सज़ा सुनाई थी और यही सबसे बड़ी वजह है कि CBI अब चिट्ठियों में लिखी बातों को भी अपनी जांच में शामिल करेगी। 

Letter

Image Source : INDIATV

Letter

Latest India News

<!–

–>

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *