‘क्या! मुझे पद्म श्री मिला है?’ न्यूज सुन चौंक गई थीं रवीना टंडन, गणतंत्र दिवस पर मिली खुशी

हाइलाइट्स

रवीना टंडन के लिए इस बार खास बन गया गणतंत्र दिवस.
मनोरंजन जगत में सराहनीय काम के लिए मिला सम्मान.

मुंबई. 74वें गणतंत्र दिवस (74th Republic Day) से पूर्व भारत सरकार की ओर से पद्म अवॉर्ड (Padma Awards) की घोषणा की गई. अवॉर्ड की इस लिस्ट में खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) का नाम भी शामिल था. रवीना को पद्मश्री मिलने के बाद उनके पास लगातार बधाईयों के मैसेज आ रहे हैं. रवीना ने अपना यह सम्मान पिता रवि टंडन (Ravi Tandon) को समर्पित किया है. जब रवीना को इस सम्मान को लेकर सूचना मिली थी तो वे चौंक गई थीं.

रवीना को जब कॉल करके बताया गया कि उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया है तो उनका पहला रिएक्शन था, ‘क्या, मुझे पद्म श्री मिला है?’. रवीना को एकबारगी इस खबर पर यकीन ही नहीं हुआ. जब उन्हें इस खबर पर विश्वास हुआ तो उन्होंने अपने कॅरियर और अब तक के सफर पर हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की.

(pc: instagram@officialraveenatandon)

सबका प्यार ही है असल वजह
90 के दशक में रवीना ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी थीं. वे आज भी मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय हैं और लीक से हटकर रोल प्ले करना पसंद करती हैं. अवॉर्ड को लेकर उनका कहना था, ‘मैं क्या कहूं? मैं बहुत सम्मानित और आभारी महसूस कर रही हूं. दरअसल, यह सब लोगों के प्यार के कारण हो सका है. मैं लम्बे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और सभी ने मुझे मौका दिया, अच्छे काम करने के अवसर दिए. मैं बिल्कुल भी इस सम्मान की उम्मीद नहीं कर रही थी. मैं समझ नहीं पा रही हूं कि कैसे इस पर रिएक्ट करूं.’

अजय देवगन के साथ दिखेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा! अभिषेक कपूर करेंगे लॉन्च, लीड एक्टर से न्यासा का खास रिश्ता

गौरतलब है कि हाल ही रवीना को W20 में डेलीगेट के तौर पर भी च​य​नित किया गया है. यह G20 की वीमन एम्पॉवर एंगेजमेंट विंग है. रवीना को उनके सामाजिक कार्यों के लिए इस विंग में शामिल किया गया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो वे बीते साल साउथ की ब्लॉकबस्टर ‘केजीएफ 2’ में अहम किरदार में नजर आई थीं.

Tags: Padma Shri Award, Raveena Tandon, Republic day

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *