केरल में अब ‘काला जादू’ पर बवाल, तांत्रिक क्रिया के दौरान बेहोश होने लगे बच्चे । Kerala News Woman arrested for doing black magic

Image Source : INDIA TV (SOCIAL MEDIA)
काला जादू करती तांत्रिक महिला

Highlights

  • काला जादू करने के आरोप में 41 वर्षीय एक महिला गिरफ्तार
  • पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • महिला और उसके पति को हिरासत में लिया गया है

Kerala News: केरल में अभी नरबलि का मामला थमा नहीं था कि काला जादू का एक नया मामला सामने आया है। काला जादू करने और उसमें बच्चों को शामिल करने के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को पथनमथिट्टा जिले से 41 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है। काला जादू करने की पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह कार्रवाई की गई है। वीडियो में बच्चों को काला जादू करने के दौरान बेहोश होते देखा जा सकता है। वीडियो में आरोपी महिला को ‘मंत्र’ बोलते और नाचते हुए देखा जा सकता है, जबकि बच्चे उसके ठीक सामने बैठे हुए हैं।

बच्चों का उपयोग करने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई


पुलिस ने आरोपी महिला के 39 वर्षीय पति को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि पथनमथिट्टा जिले के मलयालपुझा के रहने वाले आरोपी दंपती को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने कहा कि सरकार इस मामले को बहुत गंभीरता से ले रही है। मंत्री ने कहा, ‘‘ऐसी गतिविधियों में बच्चों का उपयोग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। समाज को एसी गतिविधियों का एकजुट होकर विरोध करना चाहिए।’’ उन्होंने ऐसी गतिविधियों के खिलाफ लोगों में जागरुकता फैलाने की वकालत की।

महिला और उसका पति हिरासत में

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हालांकि यह वीडियो क्लिप पुराना लग रहा है, लेकिन उसकी जांच की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि महिला और उसके पति को हिरासत में लिया गया है और दोनों को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने पत्रकारों से कहा कि महिला के खिलाफ बेहद गंभीर आरोप लगे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम इस मामले की जांच करेगी…काला जादू के अलावा उनके खिलाफ हंगामा करने का भी आरोप है।’’

‘नरबलि दी फिर लाश के टुकड़े खा गए’

वहीं, आपको बता दें कि केरल में नरबलि के इरादे से दो महिलाओं की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। मामले में एक दंपति सहित तीन आरोपी हैं, जिन्होंने आर्थिक तंगी दूर करने और समृद्धि प्राप्त करने के लिए इन महिलाओं की बलि दी थी। पीड़ितों- पद्मा और रोसलिन के शरीर के अंग को टुकड़ों में काट दिया था और घर के पीछे दफन कर दिया था।

जांच में जुटी पुलिस ने कहा कि पीड़ित महिला में से एक के शरीर के हिस्से को तीन गड्ढों से बरामद किया गया है, जहां उन्हें दफनाया गया था। साथ ही यह भी दावा किया कि हत्यारों ने महिलाओं को मारने के बाद उनके शव से मांस का टुकड़ा भी खाया था। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी लोगों की तलाश फेसबुक के जरिए किया करता था।

Latest India News

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *