केरलः मानव बलि केस में सबूत जुटाने पहुंची एटीएस, खोजी कुत्तों के साथ पूरे परिसर की तलाशी

हाइलाइट्स

काला जादू के नाम पर दे दी गई बलि
हत्या के बाद शरीर के अंगों को खा जाने की भी आशंका

कोच्चि. केरल के पत्तनमतिट्टा जिले में दो महिलाओं की बलि देने के मामले में पुलिस इस मामले की तह तक जाने में जुटी है. इस बीच केरल मानव बलि केस में सबूत जुटाने के लिए एसआईटी की टीम आरोपी भगवल सिंह और लैला के घर पहुंची है. यहां पुलिस टीम 2 विशेष रूप से प्रशिक्षित पुलिस कुत्तों ‘माया’ और ‘मर्फी’ की मदद से परिसर की तलाशी ले रही है. तलाशी के दौरान परिसर के बाहर भारी भीड़ जमा रही. इस घटना के बाद लोगों में काफी उत्सुकता दिखी है.

केरल के पत्तनमतिट्टा जिले में दो महिलाओं की बलि देने का मामले को लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी संज्ञान लिया है. घटना पर केरल के मुख्य सचिव और केरल के डीजीपी को नोटिस जारी किया गया है. राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने केरल के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को नोटिस जारी कर मामले की जांच की स्थिति और पीड़ितों के परिवारों को भुगतान किए गए मुआवजे सहित 4 सप्ताह के भीतर इस मामले में एक रिपोर्ट मांगी है.

केरल मानव बलि केस में सबूत जुटाने के लिए एसआईटी की टीम आरोपी भगवल सिंह और लैला के घर पहुंची है. ANI

काला जादू के नाम पर दे दी गई बलि
केरल के पत्तनमतिट्टा जिले में काला जादू के नाम पर दो महिलाओं की बलि दे दी गई थी. आर्थिक मदद करने के नाम पर इन महिलाओं को बुलाया गया था, जिसके बाद उनका अपहरण किया गया और फिर उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोपियों ने महिलाओं के शवों के टुकड़े.टुकड़े कर घर के पीछे ही दबा दिया गया था. मुख्य आरोपी समेत तीन लोग गिरफ्तार.

हत्या के बाद शरीर के अंगों को खा जाने की भी आशंका
एएनआई की एक खबर के मुताबिक कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजू ने कहा कि हमें जांच के दौरान पता चला शफी ही मुख्य साजिशकर्ता और इस घटना को अंजाम देने वाला है. उन्होंने कहा कि ऐसी आशंका है कि आरोपियों ने पीड़िता की हत्या करने के बाद शरीर के कुछ अंगों को खा भी लिया हो. इसकी जांच की जा रही है, लेकिन अभी पुष्टि नहीं हुई है. मुख्य आरोपी शफी मानसिक तौर पर एक विकृत इंसान है. हम जांच कर रहे हैं कि क्या और भी आरोपी इस मामले में शामिल हैं और क्या ऐसे और भी मामले हुए हैं. कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजू ने कहा कि हमने मारी गई दोनों महिलाओं के शरीर के सभी हिस्सों को बरामद कर लिया है. पीड़ित महिला में से एक के शरीर के अंग तीन गड्ढों से बरामद किए गए, जहां उन्हें दफनाया गया था.

Tags: Kerala News, Kochi News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *