कियारा आडवाणी ने न्यूजीलैंड में रामचरण संग की बर्गर पार्टी, ‘RC 15’ के सेट से वायरल हुई तस्वीर

हाइलाइट्स

कियारा आडवाणी और राम चरण बर्गर पार्टी.
फिल्म ‘आरसी 15’ 2023 में होगी रिलीज.

मुंबई. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और साउथ स्टार रामचरण (Ram Charan) का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में कियारा और रामचरण बर्गर पार्टी करते दिख रहे हैं. कियारा ने रामचरण के साथ अपना एक फनी मूड का फोटो शेयर किया है. यह फोटो फैंस को पसंद आ रहा है और वे जानना चाह रहे हैं कि दोनों क्यों पार्टी कर रहे हैं. आइए, हम आपको इनसाइड डिटेल्स देते हैं.

कियारा और रामचरण फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15) में साथ काम कर रहे हैं. यह दोनों की साथ पहली पैन इंडिया मूवी है और इसे एस. शंकर निर्देशित कर रहे हैं. कियारा और रामचरण इस फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग कर चुके हैं. अब फिल्म की पूरी टीम इस समय न्यूजीलैंड में है, जहां फिल्म का एक गाना शूट किया जा रहा है. इस शूटिंग के बीच कियारा ने रामचरण और फिल्म की टीम के साथ बर्गर पार्टी की, जिसके दो फोटोज कियारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं. कियारा ने फोटोज के साथ लिखा, ‘बर्गर्स विद ​बगर्स, सॉन्ग शूट, डाइट इन न्यूजीलैंड.’

(फोटो साभार: कियारा आडवाणी इंस्टाग्राम)
Kiara Advani Ram Charan, Kiara Advani, Ram Charan, rc 15, kiara advani news hindi, ramcharan news hindi, south movie, bollywood news, कियारा आडवाणी, रामचरण, आरसी 15, एस. शंकर, न्यूजीलैंड, बर्गर पार्टी

(फोटो साभार: कियारा आडवाणी इंस्टाग्राम)

2023 में आएगी RC 15
कियारा और रामचरण अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में जब भी दोनों साथ काम करते हैं तो सेट पर काफी मस्ती मजाक होता है. कियारा ने एक इंटरव्यू में बताय था कि राम चरण बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं. वे जब भी रामचरण के साथ काम करती हैं, उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलता है. कियारा का यह भी कहना था कि ‘आरसी 15’ की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी मजा आ रहा है. यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड प्रोजेक्ट की बात करें तो कियारा जल्द ही विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगी. यह फिल्म 16 दिसम्बर को ओटीटी पर रिलीज होगी. वहीं, फिल्म का पहला गाना ‘बिजली’ आज 11 बजे जारी होगा.

Tags: Kiara Advani, Ram Charan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *