कपिल शर्मा के शो में नहीं जाएंगे शाहरुख खान! पठान से जुड़ा है मामला, खुद किया कन्फर्म

मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज होने में महज 2 दिनों का समय बचा है. बीते करीब 3 महीने से सुर्खियों में छाई इस फिल्म के मेकर्स को अच्छी कमाई की उम्मीद है. पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग से शुरू हुए विवाद के भंवर में फंसी फिल्म के स्टार्स अब प्रमोशन में कम उत्साह दिखा रहे हैं. अपनी ज्यादातर फिल्मों के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा के शो में जाने वाले शाहरुख खान अब सीधा थिएटर्स में दिखाई देंगे.

कपिल शर्मा के शो में शाहरुख अपनी पठान का प्रमोशन नहीं करेंगे. शाहरुख खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. दरअसल ट्विटर पर एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा था, ‘सर कपिल शर्मा के शो में इस बार नहीं आ रहे हैं?’ इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने खुद ट्विट किया है. शाहरुख खान ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा, ‘भाई सीधा मूवी हॉल में आऊंगा, वहीं मिलते हैं.’

शाहरुख खान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं शाहरुख खान
शाहरुख खान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म जीरो साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से अब 25 जनवरी को शाहरुख खान की पठान रिलीज होने वाली है. फिल्म, गाने के रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई थी. हालांकि विवादों का फायदा गाने बेशरम रंग को मिला और हिट हो गया. पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं.

विवादों में घिरा रहा ‘बेशरम रंग’ गाना
पठान फिल्म का बेशरम रंग गाना रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरा रहा. रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसका विरोध तेजी से देखने को मिला है. ट्विटर पर फिल्म को लेकर हैजटैग चलते रहे. कई बार फिल्म को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी देखने को मिली. गाने में दीपिका की बिकनी को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े हुए. हालांकि अब रिलीज से पहले मामला ठंडा पड़ गया है. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. अब देखना होगा कि क्या पठान दर्शकों को पसंद आती है या नहीं.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Bollywood news, Pathan film

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *