कपिल देव ने एमएस धोनी के साथ शेयर की PHOTO, रणवीर सिंह ने दिया गजब रिएक्शन

हाइलाइट्स

इससे पहले एमएस धोनी और कपिल देव यूएस ओपन 2022 का मैच देखने पहुंचे थे.
धोनी और कपिल देव को आर्थर ऐश स्टेडियम में देखा गया.
धोनी और कपिल दोनों ने भारत के लिए आईसीसी वर्ल्ड कप के खिताब जिताए हैं.

नई दिल्ली. कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई, जब दोनों एक ही फ्रेम में नजर आए. दोनों भारत के एकमात्र ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता है. असल में, इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ कपिल ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. यहां तक की एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

पूर्व कप्तान एमएस धोनी गुरुग्राम में कपिल देव ग्रांट थॉर्नटन इनविटेशनल-2022 इवेंट में गोल्फ खेलने पहुंचे हैं, जहां पर कपिल देव भी वहां मौजूद थे. उन्होंने धोनी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. बता दें कि कपिल की कप्तानी में भारत ने 1983 और धाेनी की कप्तानी में 2007 टी20 और 2011 वनडे वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. दोनों की एक साथ तस्वीर देख उनके फैंस भी खुश हो गए.

कपिल देव ने फोटो पर कैप्शन दिया, जब क्रिकेटर गोल्फर बनते हैं.

एमएस धोनी और कपिल देव उठा रहे US Open का लुत्फ, VIDEO हुआ वायरल

इंग्लैंड जिसे गलत समझे, क्रिकेट की बाकी दुनिया भी उसे…’ हर्षा भोगले ने इंग्लिश मीडिया को जमकर लताड़ा

रणवीर सिंह ने लिखा ‘वाह’
कपिल देव ने तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘जब क्रिकेटर गोल्फर बनते हैं.’ कपिल के गोल्फ कोर्स से अपनी तस्वीर अपलोड करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने तुरंत प्रतिक्रिया दी. रणवीर ने दिल इमोजी के साथ कमेंट किया ‘वाह’. इस महीने की शुरुआत में कपिल और एमएस धोनी दोनों कार्लोस अल्कराज गार्सिया और जानिक सिनर के बीच यूएस ओपन क्वार्टर फाइनल देखने के लिए मौजूद थे. कपिल और धोनी को आर्थर ऐश स्टेडियम के स्टैंड में देखा गया. 

कपिल ने दीप्ति शर्मा मामले में भी दिया था बयान 
कपिल देव ने इंग्लैंड के खिलाफ चार्ली डीन को रन आउट करने से विवादों में आईं दीप्ति शर्मा मामले में भी कपिल देव ने अपनी राय रखी थी. बता दें कि यह विवाद अब भी थमता नहीं दिख रहा है. इस नियम को लेकर फिर एक सुर्खियां बनी हुई हैं. भारत की दीप्ति शर्मा ने पिछले हफ्ते इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबले में सेट बल्लेबाज चार्ली डीन को रन आउट कर दिया था, जिससे भारत को जीत मिली थी.

Tags: Indian golfer, Kapil dev, Ms dhoni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *