कंगना रनौत एक झटके में हो सकती हैं कंगाल! पूरी संपत्ति लगाई दांव पर; खुद किया शॉकिंग खुलासा

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जी जान से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को पूरा करने में जुटी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का रोल प्ले कर रही हैं. कंगना इस फिल्म के कास्ट से लेकर फिल्म के शूटिंग लोकेशन की रेकी करने के लिए कड़ी मेहनत की है. समय समय पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब कंगना फिल्म की शूटिंग रैप अप की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. कंगना के खुलासे पर अनुपम खेर ने भी रिएक्ट किया है.

कंगना रनौत जुझारू हैं, ये तो हम सब जानते हैं. अपनी धुन की पक्की कंगना रनौत हर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करती हैं लेकिन ‘इमरजेंसी’ फिल्म के लिए अपनी प्रॉपर्टी गिरवी रख दी है. कंगना इस फिल्म की सिर्फ एक्टर ही नहीं हैं बल्कि डायरेक्टर भी हैं. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग रैपअप की जानकारी देते हुए फोटोज शेयर किया है. इस फोटो में टीम के साथ बैठी हुईं नजर आ रही हैं. इंदिरा की तरह हेयरस्टाइल और कास्ट्यूम में कंगना पीछे से माइक्रोफोन पर बोलते हुए नजर आ रही हैं.

‘इमरजेंसी’ के लिए कंगना ने सारी संपत्ति गिरवी रखी
कंगना ने इंस्टाग्राम पर खुलासा करते हुए लिखा-एक एक्टर के तौर पर ‘इमरजेंसी रैप अप…मेरी लाइफ का अत्याधिक गौरवशाली फेज पूरा हो गया..ऐसा लग रहा है मैंने इसे आराम से पार कर लिया लेकिन सच्चाई इससे बहुत अलग है..अपनी सारी संपत्ति गिरवी रखने से लेकर, पहले शेड्यूल के दौरान डेंगू हो गया था, लो ब्लड सेल काउंट के बावजूद मैंने शूटिंग की. एक इंसान के दौर पर मेरे चरित्र की गंभीर परीक्षा हुई. मैं सोशल मीडिया पर अपनी फीलिंग्स शेयर करती रहती हूं लेकिन ईमानदारी से बताऊं तो मैंने ये सब शेयर नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि जो लोग मेरी परवाह करते हैं उन्हें चिंता हो और जो लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं और मुझे पीड़ित करने के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं मैं उन्हें अपने दर्द का सुख नहीं देना चाहती थी..’

मेरा पुनर्जन्म हुआ है
कंगना ने आगे लिखा ‘साथ ही मैं आप सब के साथ शेयर करना चाहती, अगर आपको लगता है कि अपने सपनों के लिए हार्डवर्क करना ही अधिक हैं तो बता दूं कि दोबारा सोचिए क्योंकि ये सच नहीं है. आपको जो दिया गया है उसके लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए, अगर आप  काबिल हैं तो आपकी झमता से परे जाकर टेस्ट होगा और आपको टूटना नहीं चाहिए….आप खुद को तब तक थामे रहिए जब तक आप कर सकते हैं…अगर जिंदगी बच जाती है तो आप भाग्यशाली हैं.. अगर आप टूट कर बिखर जाते हैं…सेलिब्रेट..क्योंकि ये आपके पुनर्जनम का समय है. ये मेरे लिए एक पुनर्जन्म है और मैं ऐसा जीवंत महसूस कर रही जैसा पहले कभी नहीं था..मेरे लिए ऐसा करने के लिए मेरी जबरदस्त टैलेंटेड टीम का शुक्रिया….

मुझे सिर्फ आपका आशीष-प्यार चाहिए
आखिर में लिखा ;P.S-वे सभी जो मेरी परवाह करते हैं, प्लीज जान लें कि मैं अब सेफ प्लेस पर हूं…अगर मैं नहीं होती तो मैं ये सब शेयर नहीं करती…प्लीज डोंट वरी, मुझे केवल आपके आशीवाद और प्यार की जरूरत है’.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

ये भी पढ़िए-तेज बुखार में भी एक्ट्रेस से काम करवाता था पति, बेरहमी से पीटा! दर्द से टूटीं तो रचा ली दूसरी शादी

अनुपम खेर हुए इमोशनल
कंगना रनौत के इस पोस्ट पर फैंस समेत अनुपम खेर ने रिएक्ट किया है. अनुपम ने लिखा ‘डियरेस्ट कंगना, आपका नोट मेरे दिल को छू गया. मेरे दादा जी ने मेरे फिल्मों में आने से पहले तकलीफों के दिनों एक बार मुझे खत लिखा था, ‘भीगा हुआ आदमी बारिश से नहीं डरता’. आप चलते रहो, आपकी ईमानदारी ही आपकी सबसे बड़ी ताकत है, हमेशा प्यार और दुआ’.

Tags: Indira Gandhi, Kangana Ranaut

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *