ऋचा चड्ढा की गलवान पोस्ट के बाद ट्विटर पर ‘बायकॉट फुकरे 3’ करने लगा ट्रेंड, जानें क्या बोले लोग

नई दिल्ली: ट्विटर पर बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट का ट्रेंड फिर से लौट आया है और इस बार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इसकी वजह हैं, जिन्होंने भारतीय सेना पर ट्वीट करके विवाद को जन्म दे दिया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है, लेकिन नेटिजेंस उन्हें माफ करने को तैयार नहीं हैं.

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋचा चड्ढा की आलोचना करते हुए उनकी अगली फिल्म ‘फुकरे 3’ को बायकॉट करने की अपील की है. एक यूजर लिखता है, ‘भारतीय सेना के सामने आप लोगों की क्या औकात है. पैसों के लिए आप कुछ भी कर सकते हैं. आपने जो कहा है, उसके लिए शर्म आनी चाहिए. बायकॉट फुकरे 3.’ किसी ने लिखा, ‘बायकॉट जारी है, अब ‘फुकरे 3’ की बारी है. भारतीय सेना का अपमान करने के लिए ऋचा चड्ढा की ‘फुकरे 3′ का बायकॉट करें.’

(फोटो साभार: Twitter)
Richa Chadha Galwan post, Boycott Fukrey 3, Richa Chadha Twitter, ऋचा चड्ढा गलवान पोस्ट, बॉयकॉट फुकरे 3

(फोटो साभार: Twitter)

‘फुकरे 3’ में भोली पंजाबन का रोल निभा रही हैं ऋचा
‘फुकरे 3’ हिट सीरीज की तीसरी किस्त है जो 2013 से शुरू हुई थी. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फिल्म में ऋचा भोली पंजाबन के रोल में हैं. उनके अलावा, इसमें अली फजल, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, अली फजल, पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा भी हैं.

ऋचा ने इस हफ्ते की शुरुआत में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान के साथ आए एक पोस्ट को ट्वीट किया था, जिसमें दावा किया गया था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है, अगर ऐसा करने का आदेश दिया जाता है. स्टेटमेंट शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा, ‘गलवान सेज हाय.’

बॉलीवुड सितारों ने की आलोचना
अनुपम खेर, अक्षय कुमार, के के मेनन जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने ऋचा की निंदा की है. फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ऋचा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बाद में, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने महाराष्ट्र की राज्य सरकार और पुलिस अधिकारियों से बयान का ‘उचित संज्ञान’ लेने और ऋचा के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू करने की अपील की है.

Tags: Richa Chadha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *