उधारी के 1500 रुपये न चुकाने पर युवक के साथ दरिंदगी, स्‍कूटर में बांधकर 2 KM तक दौड़ाया

कटक. उधारी न चुकाने पर दबंगों द्वारा बर्बर बर्ताव की खबरें आप अक्‍सर पढ़ते या सुनते होंगे. ऐसा ही एक मामला ओडिशा के प्रमुख शहर कटक में सामने आया है. उधारी के रुपये नहीं चुकाने की स्थिति में दबंगों द्वारा एक युवक के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. पीड़त युवक को रस्‍सी से स्‍कूटर में बांध दिया गया और फिर उन्‍हें 2 किलोमीटर से भी ज्‍यादा दूर तक दौड़ाया गया. इसकी तस्‍वीरें सामने आने के बाद पुलिस भी सकते में आ गई. सोशल मीडिया में घटना के वायरल होने के बाद सतर्क हुई पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है.

कटक के DCP पिनाक मिश्रा ने बताया कि यह घटना सोमवार रात 11 बजे की है. मंगलवार को पीड़ित युवक के साथ ही आरोपी की भी पहचान कर ली गई. डीसीपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित युवक की पहचान जगन्‍नाथ बेहरा के तौर पर की गई है. जगन्‍नाथ ने आरोपी से 1500 रुपये उधार लिए थे. उधारी न चुकाने पर दबंग प्रवृत्ति के आरोपी ने रस्‍सी से उनके दोनों हाथ स्‍कूटर में बांध दिए और कटक की व्‍यस्‍त सड़क पर उन्‍हें 2 किलोमीटर से भी ज्‍यादा दूर तक दौड़ाया. दौरान बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी. अब जाकर पुलिस ने मामले की छानबीन करने की बात कही है.

दबंगई करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (ANI के ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट)

व्‍यस्‍त सड़क पर युवक को दौड़ाता रहा दबंग
पुलिस की मानें तो युवक के साथ दरिंदगी की इस चौंकाने वाली घटना को रात 11 बजे अंजाम दिया गया. कटक ओडिशा के बड़े शहरों में से एक है. ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है कि क्‍या रात में पुलिस की टीम गश्‍त पर नहीं थी? पुलिस ने समय रहते कदम क्‍यों नहीं उठाया? दबंग आरोपी युवक को 2 किलोमीटर से भी ज्‍यादा दूर तक स्‍कूटर में बांधकर दौड़ाता रहा, तब पुलिस कहां थी? इस घटना से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं.

आरोपी को पहले से जानता था पीड़ित
डीसीपी पिनाक मिश्रा ने बताया कि पीड़ित युवक जगन्‍नाथ आरोपी शख्‍स से पहले से परिचित था. उसने आरोपी से 1500 रुपये उधार लिए थे, लेकिन वह पैसे नहीं चुका पाए थे. इससे नाराज दबंगों ने अमानवीय हरकत को अंजाम दिया. दबंगों ने पहले उनके हाथ बांधी फिर रस्‍सी से उन्‍हें स्‍कूटर से बांध दिया. इसके बाद उन्‍हें बीच सड़क पर दौड़ाया गया. इस दौरान बड़ा हादसा भी हो सकता था.

Tags: National News, Odisha news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *