आलोचना पर भड़के पीसीबी अध्यक्ष, कहा-हमने बेंच पर कोई मेसी नहीं बिठाया, ना टीम में रद्दी खिलाड़ी खेल रहे हैं

हाइलाइट्स

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज रजा ने फिर दिया बयान
रजा ने टी20 विश्व कप टीम चयन पर दी प्रतिक्रिया
रजा बोले, हमने कोई लियोन मेसी को बेंच पर नहीं बिठा रखा है

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज रजा इन दिनों कुछ ज्यादा ही एक्टिव नजर आ रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले वह मीडिया में एक के बाद एक बयान दे रहे हैं. पाकिस्तान की इस वक्त सबसे बड़ी कमजोरी मिडिल ऑर्डर है, इसको लेकर पूर्व कप्तान शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज तीखी प्रतिक्रिया भी दी थी. रमीज ने इस मामले पर अपना जवाब देते हुए कहा, जो टीम चुनी गई है वो अच्छी है.

रमीज ने Geo News से कहा, “हम लोगों ने पिछले टी20 में किया था, मुझे कोई परेशानी नहीं है. मेरी जो फिलोसफी है ना क्रिकेट की और अच्छी टीम की वो ये है कि एक निरंतरता होनी चाहिए सलेक्शन में. दूसरा आपको कप्तान को और मजबूत करना चाहिए. हमारे बेंच में कोई लियोन मेसी नहीं बिठाए हुए हैं, और हमने एकदम रद्दी प्लेयर को रखा हुआ है.”

“हमारे पास सामित विकल्प हैं इसलिए विकल्प को बढ़ाने के लिए और टैलेंट पूल को बढ़ाने के लिए जूनियर स्तर को उपर लाने को बहुत काम किया है. हो सकता है इस बार यह चले या ना चले वाली बात है लेकिन मेरी सोच वही है कि कप्तान को मजबूत करना चाहिए. उनको आप यह विकल्प दें कि किन खिलाड़ियों को खिलाना चाहिए.”

गौरतलब है कि मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड में खेली जा रही ट्राई सीरीज में शादाब खान को उपर भेजे जाने पर चिंता जताई थी. पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर पर बात करते हुए कहा था अगर जो शादाब को बल्लेबाजी क्रम में प्रमोशन दिया जा रहा है तो फिर ये दबाव डालेगा.

Tags: Mohammad hafeez, Pakistan Cricket Board, Ramiz Raja, Shoaib Malik, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *