आथिया शेट्टी- केएल राहुल को दिया प्यार, सुनील शेट्टी के लिए अजय देवगन ने भेजा स्पेशल ‘शाउट-आउट’

नई दिल्ली. आज सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और उनके परिवार के लिए एक बहुत ही खास दिन है क्योंकि उनकी बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी. आथिया और राहुल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल की शादी सुनील के खंडाला बंगले में होगी. आथिया-केएल की शादी से पहले सुनील शेट्टी के अजीज दोस्त अजय देवगन (Ajay Devgn) ने उन्हें बधाई दी. इसके साथ ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं कपल को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है.

अजय देवगन ने अपने सोशल हैंडल पर आथिया शेट्टी और केएल राहुल की एक तस्वीर साझा की और एक लंबा मैसेज लिखा. अजय ने लिखा, “मेरे प्यारे दोस्त सुनील शेट्टी और माना शेट्टी को उनकी बेटी आथिया शेट्टी और केएल राहुल को शादी के लिए बहुत-बहुत बधाई. यहां हम नए कपल की सुखद वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं .. और, अन्ना, इस शुभ अवसर पर यहां आपके लिए एक विशेष शाउट-आउट है..अजय.”

@ajaydevgn Twitter Printshot

बता दें कि हाल ही में सुनील शेट्टी ने बेटी की शादी को लेकर काफी कुछ शेयर किया था. उन्होंने अपने घर के बाहर मीडिया को संबोधित करते हुए यह भी पुष्टि की कि लव बर्ड्स कल शादी कर रहे हैं. उन्होंने ये मीडिया से ये भी वादा किया कि वह दूल्हा-दुल्हन को तस्वीरों और पूरे परिवार के लिए बाहर लाएंगे.

इसी बीच खबरें हैं कि कपल की शादी कुल 100 मेहमान ही शामिल होंगे. उन्होंने अपनी शादी में ‘नो फोन पॉलिसी’ का विकल्प भी चुना है क्योंकि वे नहीं चाहते कि मेहमान उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करें. वेडिंग प्लेस पर एंट्री लेने से पहले सभी के सेल फोन ले लिए जाएंगे.

Tags: Ajay Devgn, Athiya shetty, KL Rahul, Suniel Shetty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *